घर बैठे Online Mobile से पैसा फ्री में कैसे कमाए

A to Z Technology

घर बैठे Online Mobile से पैसा फ्री में कैसे कमाए

दोस्तो आज के इस ब्लॉग पोस्ट में सिखेगे कि घर बैठे Online Mobile से पैसा फ्री में कैसे कमाए सकते हैं, आज के इस ब्लॉक पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि बिना पॉकेट से ₹1 खर्च किए महीने के 30000 से 40000 रुपए कमा सकते हैं अपने इस मोबाइल फोन से।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घर बैठे इंटरनेट से पैसे कैसे कमाए (ऑनलाइन पैसे कमाने के बेस्ट तरीके)

दोस्तों घर बैठ मोबाइल से पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर साइन अपकरना होगा इस वेबसाइट पर साइन अप करने के लिए सबसे पहले आपके पास एक मोबाइल नंबर होना बहुत जरूरीहै, क्योंकि बिना मोबाइलनंबर के आप इस वेबसाइट पर साइन अप नहीं कर पाओगे।

इस वेबसाइट पर साइन अप करने के लिए सबसे पहले आपको मोबाइल नंबर को ओट से वेरीफाइड करना होगा जैसे ही आप अपने मोबाइल नंबर को ओट सेवेरीफाइड करोगे इस वेबसाइट पर आपको एक मजबूत पासवर्ड बनाने को कहां जाएगा तो आप यहां पर एक अपना मजबूत पासवर्ड बना लीजिए।

मजबूत पासवर्ड बनाने के बाद आपको नीचे रजिस्टर का एक ऑप्शंस देखने को मिल रहा होग तो आप उसे रजिस्टर वाले ऑप्शन पर क्लिक करके अपना अकाउंट इस वेबसाइट पर बना सकते हैं।

जैसे ही आप इस वेबसाइट पर साइन अप करोगे इसके बाद आपको यहां पर Total earning amount And daily earning amount दोनों ही देखने को मिल जाता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जो भी अपने इस वेबसाइट पर कामआओगे पैसे उसे आप अपने बैंक अकाउंट में कैसे निकल सकोगे यही सभी लोगों का प्रशन रहता है, तो मैं आपको बता दूं की कमाई गए पैसे को बैंक अकाउंट में पैसे निकलने के लिए इस पेज को थोड़ा सा नीचे से ऊपर के तरफ स्क्रॉल करने के बाद आपको Bind Bank Account का Option आ रहा होगा तो आप उसे ऑप्शन पर क्लिक करोगे तो आपको बैंक डिटेल भरने काआ जाए।

How to Withdraw money in online earning money from Mobile Phone 2024

आपके द्वारा कमाए गए पैसे को निकालने के लिए अपने बैंक अकाउंट डिटेल को सही-सही भरकर सबमिट वाले ऑप्शन पर क्लिक कर दीजिएगा इसके बाद आपका बैंक अकाउंट इसवेबसाइट से लिंक हो जाएगा इसके बाद आप जो भी इसवेबसाइट की मदद से पैसे कमाओगे उसे पैसे को तुरंत आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो

Online paise kaise kamaye

आपके द्वारा कमाए गए पैसे को बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए Withdraw money वाले विकल्प पर क्लिक करें इसके बाद आपको यहां पर Money withdraw Condition ये है कि कम से कम 180₹ Ka money Withdraw कर सकते हैं अगर 180₹ से कम होगी तो आप अपने पैसा नहीं निकाल पाओगे इसलिए जब आप का Minimum Withdrawal Amount Crossed कर लें तभी अपना पैसा कै अपने बैंक खाते में ट्रांसफर किजिएगा।

पैसा को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने के पहले यहां पर देख कि आप के द्वारा लिए गए बैंक अकाउंट डिटेल से मिलती जुलती है कि नहीं, क्यों कि आपका एक छोटी सी गलती के बजह से आप अपने कमाए गए सारे पैसे को गया दोगे इसलिए पैसा निकालने से पहले जांच लेना बहुत जरूरी है, सब सारी जानकारी सही हो तो इसके बाद अपना पैसा को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

पैसा ट्रांसफर करने के लिए Your Transaction Amount भर कर Submit k Option पर Click कर दोगे इसके बाद आपका Withdraw लग जाएगा इसके कुछ घंटे बाद आपके द्वारा लगाए गए Withdraw Amount आपके Bank Account में प्राप्त हो जाएगा।

How to earn money

तो जैसा कि मैं आपको बताती हूं कि कुछ एसे लोग भी होंगे जिनका विश्वास नहीं हो पाएगा लेकिन मैं वैसे लोगों के लिए ही यहां पर पेमट प्रूफ भी नीचे लगा दिया हूं ताकि उनको भी विश्वास हो सके ऐसा हो सकता है ।

तो दोस्तों अगर आप भी इस वेबसाइट पर साइन करना चाहते हैं तो नीचे एक sign upका बटन मिल रहा होगा उस Click कर साइन अप कर सकते हैं और इसके बाद आप यहां से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं।

Sign Up Now

साइन अप करने के लिए 25 सेकंड के बाद आपको इस वेबसाइट पर पर भेज दिया जाएगा, तो जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया हूं कि किस तरह से आप यहां पर लागिन आओ रजिस्टर करना है।

Thanks For Visiting Ours website

Share This Article
Leave a comment